Sonu Sood’s Inspiration at Workout

देखिए आज सोनू सूद के वर्कआउट सेशन में कौन शामिल हुआ?

जिम में वर्कआउट के लिए सोनू सूद को कौन कर रहा है प्रेरित?

सोनू सूद को मिला एक क्यूट जिम पार्टनर! जानें कौन है वह?

यह ‘प्यारे मोहन’ सोनू सूद को जिम में वर्कआउट के लिए प्रेरित करता है!

नेशनल हीरो सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए जिम बडी को अपने फैंस से परिचित कराया। एक्टर ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह हाथ में एक पप्पी लेकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। सूद ने पप्पी का परिचय प्यारे मोहन के रूप में कराया और कहा कि वह उन्हें “हार्डर’ वर्कआउट करने के लिए प्रेरित कर रहा है। उन्होंने फैंस से स्ट्रे डॉग्स को गोद लेने का भी आग्रह किया। इस वीडियो को उनके फैन्स का खूब प्यार मिला।

इस सप्ताह की शुरुआत में, सूद को एक स्पेशली एबल्ड फैन के साथ प्यारभरी बातचीत करते देखा गया, जो एक्टर से मिलने के लिए झारखंड से मुंबई आया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को सूद के शुभचिंतकों से खूब सराहना मिली।

काम के मोर्चे पर, सूद अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘फतेह’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं, भारतीय सिनेमा को एक लेवल ऊपर ले जाने का वादा करती है। सूद ने पहले कहा था कि दर्शकों को फिल्म में हॉलीवुड जैसा एक्शन देखने को मिलेगा, जिसे लिखने और तैयार करने में तीन साल लग गए। साइबर क्राइम थ्रिलर का प्रोडक्शन सूद के शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा ज़ी स्टूडियो के सहयोग से किया गया है।

Leave a comment