Shekhar Kapur may Collaborate with Dave Stewart

*अवॉर्ड विनिंग म्यूजिशियन डेव स्टीवर्ट के साथ लेखक शेखर कपूर की तस्वीर उत्सुकता जगाती है!*

*क्या शेखर कपूर और अवॉर्ड विनिंग म्यूजिशियन डेव स्टीवर्ट करेंगे कॉलेबोरेट? यह तस्वीर देती है संकेत!*

*फिल्ममेकर शेखर कपूर और यूरिदमिक्स के म्यूजिशियन डेव स्टीवर्ट की फ़ोटो ने कोलैबोरेशन की अफवाहों को हवा दी!*

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अवॉर्ड विनिंग म्यूजिशियन डेव स्टीवर्ट के साथ एक तस्वीर साझा की, जिससे उनके कोलैबोरेशन को लेकर कुछ अटकलें लगाई जाने लगीं। तस्वीर में कपूर और स्टीवर्ट बातचीत करते नजर आ रहे हैं। स्टीवर्ट, जो बहुत लोकप्रिय पॉप बैंड यूरिदमिक्स का अहम हिस्सा हैं, ने अपने सोशल मीडिया पर फ़ोटो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया था, जिसमें लिखा था, “ऑन ए जर्नी विद शेखर कपूर.” कैप्शन के मुताबिक, ऐसा लगता है कि लेखक और ग्रैमी विनिंग कंपोजर दर्शकों को इंडियन सिनेमा के साथ-साथ म्यूजिक के इर्द-गिर्द, एक बहुत ही  दिलचस्प बातचीत की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हैं।

डेव स्टीवर्ट फिलहाल अपने यूके टूर का इंतजार कर रहे हैं, जो इस साल 11 जुलाई से शुरू होने वाला है। जबकि, कपूर 1983 में निर्देशित अपनी डेब्यू फिल्म ‘मासूम’ के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ‘मासूम… द न्यू जेनरेशन’  सीक्वल, हम अब समाज के रूप में कौन बन गए हैं, इस बारे में बात करती है। क्यों हमने घर का विचार खो दिया है और इसे प्रॉपर्टी में बदल दिया है। इस पीढ़ी में इतनी एंग्जायटी क्यों है?” यह कपूर की बेटी कावेरी कपूर का एक्टिंग डेब्यू है।

कपूर की लास्ट थिएट्रिकल रिलीज ‘व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट?’ थी, जिसे दुनियाभर में क्रिटिक्स और दर्शकों से प्रशंसा मिली।

Leave a comment